Friday 15 July 2016

AMU VC ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह फैन्स क्लब बनायेगा जूमशाह डाॅट इन वेबसाईट: डाॅ॰ जसीम मोहम्मद

अलीगढ़:अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह की कटिबुद्धता और कार्यकुशलता को ध्यान में रख कर जमीरउद्दीन शाह फैन क्लब ने जूमशाह  डाॅट इन वेब साईट आरम्भ करने का फैसला लिया गया है।
इस सम्बन्ध मे जमीरउद्दीन शाह फैन क्लब के कन्वेनर डाॅ॰ जसीम मोहम्मद ने बताया कि अमुवि कुलपति ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह ने अपने कार्यकाल मे विश्वविद्यालय को न केवल प्रशासनिक और शैक्षिक रूप से विश्व मे एक सम्मानित स्थान दिलाया बल्कि उन्होंने परिसर मे अनुशासन स्थापित करने के साथ-साथ परिसर की सुन्दरता को भी हरित क्रान्ति लाकर बढ़ाया है। डाॅ॰ जसीम मोहम्मद ने कहा कि अमुवि कुलपति ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह ने विश्वविद्यालय मे केवल विकास ही नहीं किया बल्कि छात्रों के रोज़गार के लिए भी नए अवसरों को उपलब्ध कराया। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी आमतौर पर जन साधारण, छात्र-छात्राओ और विश्वभर मे फैले अमुवि पूर्व छात्रों को ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह के सकारात्मक कार्यों की पूर्ण जानकारी नहीं है।

डाॅ॰ जसीम मोहम्मद ने कहा कि सर सैयद की इस संस्था को खुबसूरत बागिचा बनाने के लिए कुलपति ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह का नाम आयेगा। इस तथ्य को सामने लाने के लिए ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह फैन क्लब ने ज़्ाूमशाह डाॅट इन वेब साईट लांच करने जा रही है ताकि उनके कार्यों और उपलब्धियों को विश्व पटल पर लाया जा सके।

डाॅ॰ जसीम मोहम्मद ने आशा व्यक्त की वेवसाईट के द्वारा अमुवि कुलपति ले॰ जन॰ जमीरउद्दीन शाह के कार्यों की जानकारी के बाद विश्वभर मे फैले अमुवि पूर्व छात्र विश्वविद्यालय के विकास के लिए आगे आऐंगे तथा अपना सकारात्मक सहयोग देंगे।

No comments:

Post a Comment