Friday 6 May 2016

लारसन एण्ड टुर्बा ने एएमयू में संवाद सत्र में साझा किये अनुभव

अलीगढ़:देश की प्रमुख कम्पनी लारसन एण्ड टुर्बा ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जेडएच काॅेलज आॅफ इंजीनियरिंग का दौरा कर बीटेक व बीई छात्रों के साथ कैरियर इन इंजीनियरिंग परएक संवाद सत्र का आयोजन किया और उन्हें इंजीनियरिंग के क्षेत्र मे ंउपलब्ध रोजगार के अवसरों के बारे में जानकारी उपलब्ध करायी।

इंजीनियरिंग काॅलेज के ट्रनिंग एण्ड प्लेसमेंट आफीसर युसुफउल्लजमा खाॅन ने बताया है कि संवाद सत्र के दौरान एक पैनल चर्चा भी की गई जिसका उद्देश्य छात्रों को टेक्नालोजी के व्यवहारिक आयाम से अवगत कराना उनकी जानकारी को बढ़ाकर उन्हें पूर्ण रूप से इंजीनियर के रूप में ढालना तथा उनका ध्यान तकनीकी सेक्टर की ओर आकर्षित करना था। जिसमें राष्ट्र निर्माण और समाज के प्रति योगदान के लिए असीम संभावनायें मौजूद हैं।
प्रो. खाॅन ने बताया कि संवाद सत्र मे ंएक क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसका उद्देश्य लारसन एण्ड टुर्बा की युवा एवं तेजस्वी छवि से परिचित करा कर छात्रों को कम्पनी से जोड़ना था।
इंजीनियरिंग काॅलेज के टीपीओ टीम सदस्यों डाॅ. यासिर रफत और डाॅ. मुहम्मद समर खाॅन से कम्पनी के पाॅच सदस्यी दल ने छात्रों के प्रदर्शन और प्रतिभा के पाॅच सदस्यीय दल ने छात्रों के प्रदर्शन और प्रतिभा की सराहना की और भविष्य में एएमयू के छात्र संबंधों को और अधिक मजबूत करने का आश्वासन दिया।
इंजीनियरिंग काॅलेज के प्रिन्सिपल प्रो. एमएम सूफियान बेग ने छात्रों के प्रजेंटेशन की प्रशंसा करते हुए भविष्य के कार्यक्रमों के लिए पूरे सहयोग का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment